एम्बुलेंस की आड़ में हैरोइन तस्करी करने वाला चालक साथियों सहित काबू

punjabkesari.in Thursday, Mar 26, 2020 - 03:31 PM (IST)

पठानकोट (शारदा): आज डिवीजन नं.2 की पुलिस ने एम्बुलेंस (नं.पी.बी.35क्यू-4901) की आड़ में चिट्टे (हैरोइन) का धंधा करने वाले चालक सहित 3 आरोपियों को काबू कर लिया।

इस संबंधी डिवीजन नं. 2 के थाना प्रभारी दविन्द्र प्रकाश ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक एम्बूलैंस चालक जोकि हिमाचल के छन्नी बेली से हैरोइन का कार्य करता है तथा इस समय अपने साथियों सहित हैरोइन लेकर आ रहा है। इसपर ए.एस.आई. बलबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने नाका लगाया हुआ था कि उपरोक्त नंबरी एम्बुलेंस को आते देखकर रोका गया तो तालाशी दौरान तीनों आरोपियों से 10 ग्राम हैरोइन बरामद की गई। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान एम्बुलेंस चालक विकास चन्द्र उर्फ रिंकु पुत्र जनक राज, राजेश मसीह पुत्र मस्सू मसीह तथा अकाश उर्फ कालु पुत्र ओक प्रकाश तीनों निवासी धक्का कालोनी (हि.प्र.) के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ दौरान बताया कि वह तीनों मिलकर पैसे एकत्रित कर छन्नी बेली से सस्ते दाम पर नशीला पदार्थ लेकर आते हैं और आगे महंगे भाव में बेचते आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कारवाई शुरु कर दीगई है।

एम्बुलेंस चालक के विरुद्ध पहले भी है मामला दर्ज
थाना प्रभारी दविन्द्र प्रकाश ने बताया कि एम्बुलेंस चालक विकास चनद्र उर्फ रिंकु निवासी धक्का कालोनी जोकि एम्बूलैंस चलाने का कार्य करता है तथा वह स्थानीय सिविल अस्पताल में एम्बुलेंस खड़ी करता है और वहां से मरीजों को लेजाने व छोड़ने का कार्य करता है। उन्होंने बताया कि वह एम्बुलेंस चलाने की आड़ में हैरोइन बेचने का कार्य भी करता है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Mohit