आर्मी एरिया में खड़ी कार में बम समझ जवानों ने आस-पास लगाई रेत की बोरियां

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 10:14 AM (IST)

गुरदासपुर(हरमन): गुरदासपुर के लिटल फ्लॉवर कॉन्वैंट स्कूल के नजदीक स्थिति उस समय काफी गंभीर बन गई, जब एक विद्यार्थी का पिता अपनी कार स्कूल के नजदीक पार्क कर स्कूल के अंदर चला गया। इस कार को लावारिस और बम वाली कार समझ कर सेना के जवानों ने तुरंत इसके नजदीक कार बम का बोर्ड लगा दिया और कार के आस-पास रेत से भरी बोरियां रख दीं, साथ ही कार के आगे-पीछे आर्मी के वाहन खड़े कर दिए। 

जानकारी के अनुसार हरजीत सिंह नामक व्यक्ति स्कूल में अपने बच्चे को मिलने के लिए गया था। यह बताया जा रहा है कि उसके बच्चे की तबीयत खराब होने के कारण उसे स्कूल से फोन गया था, इस कारण उक्त व्यक्ति ने जल्दबाजी में अपनी ब्रिजा कार स्कूल के गेट से कुछ दूरी पर खड़ी कर दी। पिछले कुछ समय से सेना ने इस इलाके में सुरक्षा के मद्देनजर चौकसी बढ़ा दी है और इस एरिया में वाहनों की पार्किंग भी बंद है। 

सेना के जवानों ने इस कार के मालिक का पता लगाने की कोशिश की, परंतु किसी के न आने पर उन्होंने तुरंत कार में बम होने के डर से इसके आस-पास रेत की बोरियां लगा दीं। इस दौरान जब कुछ देर बाद उक्त कार का मालिक स्कूल से आया तो उससे पूछताछ कर सेना के जवानों ने गाड़ी को छोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News