Love Marriage का खौफनाक अंत, 4 साल में ही उजड़ी विवाहिता की जिंदगी

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 04:23 PM (IST)

गुरदासपुर/पाकिस्तान (विनोद): 4 साल पहले किए प्रेम विवाह का खौफनाक अंजाम सामने आया है। दरअसल, ससुरालियों ने शादी के 4 साल बाद अपने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। 

सरहद पार सूत्रों अनुसार इब्राहम ख़ान निवासी बज़ोर अपनी पत्नी के साथ लाहौर से रावलपिंडी जाने के लिए बस स्टैंड पर खड़ा था। इसी बीच उसके ससुर और साले ने उस पर गोलियां चला दीं, जिसके तुरंत बाद इब्राहम ख़ान को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतक की पत्नी अनुसार 4 साल पहले उसने अपने परिवार की मर्ज़ी के विरूद्ध इब्राहम ख़ान के साथ प्रेम विवाह किया था और परिवार से बचने के लिए वह एक से दूसरे शहर में शिफ्ट होते रहे। 4 माह पहले ही रावलपिंडी से लाहौर आकर रहने लगे थे और उसका पति आटो रिक्शा चलाकर घर चला रहा था। 

इसी बीच उसके मायके वालों को पता लगा कि हम लाहौर में रह रहे हैं इसी कारण वह वापस फिर रावलपिंडी जाने के लिए बस का इंतज़ार कर रहे थे। इतने में उसके पिता और भाई ने इब्राहम पर गोलियां चला दीं और उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर उसके पिता और भाई के ख़िलाफ़ हत्या का केस दर्ज किया है।
 

Vatika