STF ने भारी मात्रा में नशीली गोलियों सहित 2 को दबोचा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2019 - 03:40 PM (IST)

पठानकोट(शारदा): एस.टी.एफ. टीम की ओर से नशों के सौदागरों पर नकेल डालने हेतु चलाई गई मुहिम के तहत दो आरोपियों को काबू करके उनसे भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद करने में सफलता हासिल की है।

जानकारी देते हुए एस.टी.एफ. टीम के इंचार्ज एस.आई. सोमराज ने बताया कि ए.एस आई. हरजिन्द्र सिंह ने सर्कुलर रोड पर गौशाला के समीप पुलिस पार्टी सहित नाका लगाया हुआ था कि उन्हें सूचना मिली कि दो युवक नशीला पदार्थ लेकर एक बिना नंबरी स्कूटी पर आ रहे हैं, जिसपर पुलिस पार्टी ने बताई गई निशानदेही के आधार पर स्कूटी सवार युवकों को रुकने का ईशारा किया जिसपर उन्होंने भागने का प्रयास किया जिसे पुलिस ने असफल करते हुए उन्हें धर-दबोच लिया।

टीम के इंचार्ज सोमराज ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान विवेक शर्मा पुत्र तरसेम लाल निवासी घरथौली मोहल्ला तथा डैनियल उर्फ नामा पुत्र तरसेम लाल निवासी सुंदरनगर के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि जब उक्त दोनों आरोपियों को रोककर तालाशी ली गई तो डैनियल उर्फ नामा से तालाशी के दौरान उससे प्रतिबंधित नशीली 360 गोलियां तथा विवेक शर्मा से 1800 गोलियां बरामद हुई। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी नं.46 भा.दं.सं. की धारा एन.डी.पी.एस. एक्ट के अधीन मामला दर्ज करके कारवाई आरंभ कर दी है। टीम इंचार्ज ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया है कि वह उक्त गोलियां दिल्ली से सस्ते भाव में लाकर पठानकोट के आसपास के क्षेत्रों में नशेड़ी युवकों को महंगे भाव में बेचते हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी डैनियल उर्फ नामा के विरुद्ध डिवीजन नं.2 में मामला दर्ज है तथा अब वह जमानत पर आया हुआ है। उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से आज दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Vaneet