छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोप में युवक नामजद

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 01:57 PM (IST)

सुजानपुर(ज्योति, बख्शी): एक युवक द्वारा 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में सुजानपुर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान मस्कीन अली पुत्र हासम दीन निवासी गांव मैरा सिंगलपुर का डेरा के रूप में हुई है। 

सुजानपुर पुलिस थाना प्रभारी दलविन्द्र शर्मा ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि वह 8वीं कक्षा की छात्रा है और आरोपी युवक मस्कीन अली उसके पिता का धर्म का भाई बना हुआ है जिसके चलते उसका उनके घर में आना-जाना लगा रहता था परंतु उसकी माता का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। कुछ माह पूर्व एक दिन मस्कीन अली उसके पिता की गैर मौजूदगी में उनके घर आया और उसे व उसकी माता को डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया।  

पीड़िता ने बताया कि जब वह स्कूल जाती तो उक्त युवक स्कूल जाते समय भी उसका रास्ता रोककर उसे परेशान करता था जिसके चलते उसने स्कूल जाना भी छोड़ दिया था। गत दिवस वह युवक फिर उनके घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस पर पीड़िता के पिता ने सुजानपुर पुलिस थाने में शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयानों के आधार पर आरोपी मस्कीन अली के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा 6, 367, 506 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

swetha