सुनील जाखड़ ने बटाला रेलवे स्टेशन पर एक ओर प्लेटफार्म बनाने की मांग की

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 04:58 PM (IST)

बटाला (साहिल): पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान और गुरदासपुर से लोक सभा मैंबर सुनील जाखड़ ने रेलवे मन्त्री पयूश गोयल से मुलाकात करके उनको बटाला की रेल मुश्किले बताते इन के जल्दी हल की मांग की। इस मौके उनके साथ पंजाब के सहकारिता मन्त्री सुखजिन्द्र सिंह रंधावा भी उपस्थित थे।

प्रांतीय कांग्रेस प्रधान ने रेलवे मन्त्री से नई दिल्ली में मुलाकात मौके गुरदासपुर जिले में पड़ते इतिहासिक नगर बटाला से संबंधित मुश्किलें रेलवे मन्त्री के ध्यान में लाते कहा कि यह शहर श्री गुरु नानक देव जी के जीवन से संबंधित है और यहां बड़ी संख्या में संगते पहुंचती है पर यहां के रेलवे स्टेशन पर एक ही प्लेटफार्म है। उन्होंने यहां एक ओर प्लेटफार्म बनाने की मांग रखी और रेलवे लाइनो पर फूट ब्रिज बनाने की मांग भी रखी। इसके अतिरिक्त उन्होंने पठानकोट की मुश्किले भी उठाई। 

उन्होंने कहा कि जम्मू जाने वाली सुपरफास्ट रेल गाडिय़ों का पठानकोट शहर के रेलवे स्टेशन पर दाखिला बंद कर दिया गया है इस पठानकोट कैंट से ही सीधी गुजर जाती है जिसके कारण न केवल पठानकोट के यात्री परेशान होते है। रेलवे मन्त्री श्री पयूश गोयल ने इन मांगो के जल्दी हल का भरोसा लोक सभा मैंबर श्री सुनील जाखड़ और सहकारिता मन्त्री सुखजिन्द्र सिंह रंधावा को दिया। 


 
 
 

Mohit