जाखड़ को हराने के लिए गुरदासपुर से लड़ूंगा चुनाव : प्रधान कलसी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 01:01 PM (IST)

बटाला (बेरी, योगी): बटाला में आजाद पार्टी पंजाब के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरिन्द्र सिंह कलसी शुकरपुरा ने आगामी लोकसभा चुनाव के संबंध में पार्टी की एक बैठक की। इस मौके पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रधान सुरिन्द्र कलसी ने कहा कि पूर्व बादल सरकार ने अपने 10 वर्ष के राज में पुलिस जिला बटाला को पूर्ण रैवेन्यू जिला और नगर निगम की मान्यता नहीं दी थी।

इसके विरोध स्वरूप आजाद पार्टी पंजाब ने फरवरी 2017 के विधानसभा चुनाव व अक्तूबर 2017 में लोकसभा गुरदासपुर के उप-चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी का समर्थन करते हुए कांग्रेस को जीत दिलाई थी जिससे कैप्टन सरकार दोबारा सत्ता में आई। उन्होंने कहा कि बड़े दुख की बात है कि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने 2 वर्षों में कैप्टन सरकार से न तो बटाला में मैडीकल कालेज बनाने और न ही पुलिस जिला बटाला को पूर्ण रैवेन्यू जिला व नगर निगम की मान्यता देने की घोषणा करवाई और न ही शहर का विकास करवाया। 

प्रधान सुरिन्द्र सिंह कलसी ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ से मांग की कि यदि वह आगामी लोकसभा चुनाव में जीतना चाहते हैं तो वह 28 फरवरी से पहले-पहले मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह की सरकार से पुलिस जिला बटाला को पूर्ण रैवेन्यू जिला व नगर निगम का दर्जा देने का ऐलान करवाया जाए।

Vatika