घर से डेढ़ लाख नकदी व सवा 2 तोले सोना चोरी

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 11:37 AM (IST)

जुगियाल(शर्मा): जुगियाल-पठानकोट मुख्य मार्ग पर निकटवर्ती गांव घोह में शनिवार को एक घर में दिन-दिहाड़े चोरी हो गई। घर के मालिक पुरुषोत्तम लाल ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 8 बजे वह अपनी बहन जोकि कठुआ (जम्मू-कश्मीर) में रहती है और काफी दिनों से बीमार चल रही है, का हालचाल पुछने अपनी पत्नी के साथ गए थे। उनका बेटा गुरबचन दास अपनी भाभी का चैकअप करवाने के लिए उसके साथ सुबह 10.30 बजे सिविल अस्पताल पठानकोट चला गया।

जब वह ठीक एक घंटे बाद घर वापस लौटा तो उसने देखा कि गेट पर लगा ताला टूटा हुआ था अंदर जाकर देखा तो उनके कमरे के अंदर सामान पूरी तरह बिखरा पड़ा था व अलमारियों के अंदर के लॉकर टूटे पड़े थे व बैडों से कपड़े आदि निकाल कर बाहर फैंके गए थे तथा उनके लोहे की अलमारी जिसके अंदर उन्होंने अपने जेवर व अन्य सामान रखा था वहां से गायब था। पुरुषोत्तम लाल ने बताया कि उनके बेटे ने उन्हें तुरंत फोन कर इस घटना संबंधी जानकारी दी कुछ ही देर में वह अपनी पत्नी के साथ घर आ पहुंचे। 

उन्होंने बताया कि चोर उनकी आलमारी से डेढ़ लाख नकद 3 सोने की मर्दाना मुंदरियां, 1 जोड़ी सोने के झुमके कुल मिला कर यह सवा 2 तोले के करीब सोना चोर ले उड़े। इस पर उन्होंने तुरंत शाहपुर कंडी पुलिस स्टेशन में चोरी होने की जानकारी दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News