चोरों ने मंदिर में किया हाथ साफ, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 04:16 PM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): पुलिस स्टेशन दीनानगर के अधीन इलाके में लगातार हो रही चोरी की वारदातों में वृद्धी होने के कारण लोगों में दहशत वाला माहौल पाया जा रहा है। इसकी मिसाल चोरों द्वारा गुरू रविदास मंदिर के अंदर से नकदी चोरी करने से मिलती है। पुलिस को दी शिकायत में प्रेम चंद्र पुत्र अमर चंद निवासी सिद्धपुर ने बताया कि वह गुरु रविदास मंदिर का प्रधान है। रोजाना की तरह शाम करीब 7.30 बजे वह मंदिर बंद करके गए थे। जब सुबह करीब 5.30 बजे सुबह मंदिर का मेन गेट खोल कर अंदर जाकर देखा कि मंदिर के ताले टूटे थे।     

गेट का ताला भी टूटा हुआ था और मंदिर का इन्वर्टर बाहर आंगन में रखा हुआ था। कमेटी के सभी सदस्यों की उपस्थिति में चैक किया तो पता लगा कि गल्ले से करीब 10,000/- रूपये चोरी हो चुके थे। मंदिर के बाहर एक मोटरसाइकिल बिना नंबर का खड़ा है। वह किसी के जागने या वहां गुजरते देख डर कर वहां से भाग गया होगा।     

इसके बाद यह भी पता लगा है कि गांव बियानपुर दुर्गा माता मंदिर से गल्ला तोड़ कर तीन हजार रुपए नकदी और माता की मूर्ति से एक सोने की नथ और एक व्यक्ति का प्लैटिना  मोटरसाइकिल चोरी हो गया है। पुलिस द्वारा यह सारी घटना की जांच करने के बाद राकेश कुमार उर्फ दाना पुत्र थुरू राम निवासी हैबो थाना सदर पठानकोट के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।       

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News