चोरी करने आए आरोपी थ्री-व्हीलर छोड़ भागने में सफल, केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 11:20 AM (IST)

गुरदासपुर : पुराना शाला पुलिस ने ट्रैक्टर का सामान आदि चोरी करने आए आरोपियों को लोगों द्वारा भगा दिए जाने तथा चोरों द्वारा अपना थ्री-व्हीलर वह छोड़ कर भागने के आरोप में 4 आरोपियों के विरूद्व केस दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू की है। इस संबंधी जानकारी देते हुए सहायक सब इंस्पेक्टर जगदीश सिंह ने बताया कि विक्रमजीत सिंह निवासी गांव चन्द्रभान ने बताया कि उसका खेतीबाड़ी का समान सहित 2 मोटरें तथा खेतों में किनारे बनाने वाला ट्रैक्टर का ताला घर के नजदीक पड़ा था।

रात को लगभग 12 बजे उसे मोटरों पर हथोड़े मारने की आवाज सुनाई दी। जब उसने मौके पर टार्च जगा कर देखा तो 4 आरोपी उसका खेतों मे किनारे बनाने वाला ट्रैक्टर का जिन्द्रा एक थ्री-व्हीलर पर लोड़ कर रस्से से बांध रहे थे। उसके द्वारा शोर मचाने पर 3 आरोपी तो गन्ने के खेत की तरफ भाग गए जबकि आरोपी मनी जो थ्री-व्हीलर चालक था वह थ्री-व्हीलर को चला कर कुछ आगे ले गया, परंतु उसके बाद वह भी थ्री-व्हीलर मौके पर छोड़ कर भागने मे सफल हो गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच करने पर पाया कि यह चोरी करने की कोशिश आरोपी मनी पुत्र भोला मसीह, केवल पुत्र नजीर मसीह, संदीप पुत्र गुरदीप मसीह तथा अश्विनी पुत्र बिटटा मसीह निवासी पुराना शाला ने की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि विक्रमजीत सिंह के ब्यान के आधार पर आरोपियों के विरूद्व केस दर्ज कर थ्री-व्हीलर नंबर पीबी-06 क्यू-2356 व उस पर रखा समान कब्जे में लिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kalash