पेड़ गिरने से पठानकोट-जालंधर रेलखंड हुआ बाधित

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 08:23 AM (IST)

पठानकोट(शारदा): इन दिनों गर्मी से लोगों का बुरा हाल है, वहीं इसी गर्मी में रेल यात्रियों की परेशानी बढ़ती ही जा रही है। शुक्रवार की सुबह तड़के यात्रियों पर उस समय अचानक मुसीबत टूट पड़ी। जब पठानकोट से जालंधर जाने वाले यात्री ठगे से रह गए, क्योंकि बिना सूचना के सुबह साढ़े 5 बजे के करीब जाने वाली डी.एम.यू. कैंसिल हो गई। कैंसिल ट्रेन से परेशान यात्रिओं ने सबर का घूंट पीते हुए साढ़े 8 बजे वाली ट्रेन से जाने का निर्णय लिया और लगभग 3 घंटे के लम्बे इन्तजार के बाद जब वह जालंधर जाने वाली ट्रेन में बैठे तो काफी देर तक ट्रेन रवाना नहीं हुई फिर उन्हें मालूम हुआ कि यह ट्रेन भी रद्द हो गई है।

ट्रेन रद्द होने के बाद गुस्साए यात्रियों ने रेल विभाग को जम कर कोसा। दैनिक यात्री राकेश कुमार, प्रदीप, संदीप शर्मा ने बताया कि वे रोजाना कार्य पर जाते हैं। आज बिना बताए दोनों ट्रेनें रद्द हो गई हैं जिसके कारण आज उनको नुक्सान होगा। उन्होंने रोष स्वरूप कहा कि जब विभाग को पता था कि ट्रेन आज रवाना नहीं की जा सकती तो उन्हें प्लेटफार्म पर सूचना देनी चाहिए थी ताकि यात्री किसी अन्य विकल्प से अपने गंतव्य को रवाना हो जाते। 

वहीं ट्रेन रद्द किए जाने के बारे में डिप्टी एस.एस. से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पठानकोट-जालंधर रेलखंड पर स्थित चोलान्ग टांडा स्टेशन के बीच स्थित रेल ट्रैक पर पेड़ गिर गया था, जिसके कारण उन्हें सुबह जालंधर जाने वाली ट्रेन संख्या नंबर 54622 व 74902 को रद्द करना पड़ा था। उन्होंने कहा कि उसके बाद सभी ट्रेनें रूटीन की भांति ही रवाना हुई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News