पंजाब को हरा-भरा बनाने के लिए संत बलबीर सिंह सींचेवाल का सहयोग लेंगे : तृप्त बाजवा

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 12:21 PM (IST)

बटाला(साहिल/ भल्ला): पंजाब सरकार प्रदेश को हरा-भरा बनाने की मुहिम में पर्यावरण प्रेमी संत बलबीर सिंह सींचेवाल का सहयोग लेगी। यह विचार कैबिनेट मंत्री स. तृप्त रजिन्द्र सिंह बाजवा ने गांव धौलपुर और कोटलाबामा में छप्पड़ों का निरीक्षण करने आए संत बलबीर सिंह सींचेवाल की उपस्थिति में कहे।

उन्होंने कहा कि हम हलका फतेहगढ़ चूडिय़ां के प्रत्येक गांव को संत बलबीर सिंह के पद-चिह्नों पर चलते उनके गांव सींचेवाल जैसा बनाएंगे और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की योग्य अध्यक्षता में हम पूरे पंजाब को स्वच्छ और खुशहाली वाला प्रदेश बनाएंगे।  संत सींचेवाल ने अपने संबोधन में कहा कि मैं पंजाब सरकार का धन्यवादी हूं जिन्होंने मुझे यह सेवा दी है और कैबिनेट मंत्री बाजवा जिस गांव में हमारी सेवा लगाएंगे हम उस गांव में अपनी टीम भेज कर उस गांव को अपने गांव की तरह बनाएंगे।

श्री गुरु नानक देव जी महाराज जी का 550वां प्रकाशोत्सव पर गांव सींचेवाल में श्रद्धाभाव  से मनाया जा रहा है। इस दौरान हम गांव में बढिय़ा काम करने वाली पंचायतों का सम्मानित करेंगे। पर्यावरण सुधार के लिए गांवों के सहयोग की जरूरत है, हर व्यक्ति को पौधे जरूर लगाने चाहिए। आखिर में गांव धौलपुर के वरिष्ठ व्यक्तियों द्वारा संत बलबीर सिंह सींचेवाल और कैबिनेट मंत्री बाजवा को सिरोपा देकर सम्मानित किया गया। 

Vatika