चालक को आई झपकी, बिजली के खंभे से टकराया ट्रक

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 10:53 AM (IST)

पठानकोट/भोआ(शारदा, अरुण): भोआ वि.स. क्षेत्र के अधीन आते गांव बेगोवाल (तारागढ़) के मुख्य मार्ग पर स्थित बस स्टैंड के समीप आज अचानक दीनानगर से नरोट जैमल सिंह की ओर से जा रहे ट्रक के अनियंत्रित होने से ट्रक सड़क किनारे स्थित दुकान में घुसते हुए बिजली के पोल से जा टकराया।

चूंकि हादसा दिन के समय हुआ, इसलिए आस-पास के  दुकानदारों में हड़कम्प मच गया। स्थानीय दुकानदारों में टी.टी. महाजन, राजेश महाजन, सतीश शर्मा, कुलदीप शर्मा, बलबीर ठाकुर, दीपू सैनी, रघुबीर सिंह, गुलजारी लाल ने बताया कि आज दोपहर ट्रक चालक सर्बजीत सिंह को अचानक नींद का झोंका आने से उक्त हादसा घटा। इससे एक मोटरसाइकिल चालक व मारुति कार का चालक बाल-बाल उक्त ट्रक की चपेट में आने से बच गए। उन्होंने बताया कि स्थानीय दुकानदार राजेश बिट्टा ने सूझबूझ दिखाते हुए भागकर जिस पोल से उक्त नंबरी ट्रक टकराया के ट्रांसफार्मर को बंद कर दिया। 

वहीं दुकानदार राजेश बिट्टा ने बताया कि जब ट्रक बिजली के पोल से टकराया तो खंबा टूटने से उसमें आग की लपटें तेजी से निकलीं जिससे बस स्टैंड पर आने-जाने वाले राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। इस पर उन्होंने भागकर ट्रांसफार्मर बंद किया। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर सरपंच सुनीता शर्मा व पंच रघुबीर सिंह, ङ्क्षबदु शर्मा, दीपक सैनी व हर्ष शर्मा मौके पर पहुंचे व संबंधित विभाग को सूचित किया। वहीं पावर कॉम के जे.ई. सतिन्द्र सैनी ने बताया कि नया पोल लाकर देर शाम विद्युतापूॢत बहाल कर दी गई। 

Anjna