पंजाब में अघोषित एमरजैंसी लागू : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 09:14 AM (IST)

पठानकोट(शारदा,आदित्य): पंजाब भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक ने आज पंजाब केसरी के साथ विशेष भेंटवार्ता के दौरान कहा कि पंजाब में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है तथा यह तथ्य प्रमाणित हो चुका है कि राज्य में असली सरकार नशा व रेता माफिया की है। दोनों माफिया पंजाब में इस कद्र हावी हैं कि जनता को अपना भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में अघोषित एमरजैंसी लागू है। पंजाब में विकास कार्य ठप्प हैं व सामाजिक स्कीमों पर ग्रहण लग गया है और जनता कांग्रेस को सजा देने के मूड में है।

मलिक ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने जनता से वायदा किया था कि कांग्रेस सरकार आने पर घर-घर नौकरी दी जाएगी परंतु सरकार बनने के बाद अब नौकरी की जगह घर-घर नशा पहुंचाया जा रहा है। मलिक ने कहा कि मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र ने श्री गुटका साहिब को हाथ में लेकर संकल्प लिया था कि उनकी सरकार आने पर नशों को पूरी तरह खत्म किया जाएगा।

अब उनके ही नेतृत्व में पंजाब पुलिस व अन्य एजैंसियां जिन्होंने नशों को खत्म करना था, पूरी तरह हतोत्साहित हैं व राजनीतिक दबाव के चलते खुद को अपमानित महसूस कर रही हैं।  उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आज ही जिला पठानकोट में 3 कांग्रेसी नेताओं पर पर्चे दर्ज हुए हैं। वह इस बात का द्योतक है कि पिछले डेढ़ साल में अपनी सरकार के दौरान कांग्रेसियों ने जमकर लूट मचाई तथा इस क्षेत्र में अंधाधुंध माइनिंग हुई है। इस अवसर पर संगठन मंत्री दिनेश कुमार, राकेश राठौर प्रदेश भाजपा महामंत्री व विधायक ठा. दिनेश सिंह बब्बू,भाजपा के सीनियर नेता स्वर्ण सलारिया 
आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News