पूर्व मंत्री के फार्म हाऊस के चौकीदार का संदिग्ध परिस्थितियों में कत्ल

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 11:27 AM (IST)

पठानकोट (आदित्य, शारदा): पठानकोट-अमृतसर नैशनल हाईवे पर कोटली फार्म में पूर्व मंत्री रमन भल्ला के फार्म हाऊस पर पिछले 10 वर्षों से चौकीदार का काम कर रहे व्यक्ति का रात्रि के समय संदिग्ध परिस्थितियों में कत्ल कर दिया गया।

मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. देहाती सुलखन सिंह, थाना सदर पुलिस के प्रभारी बलविन्द्र, एस.एच.ओ. अवतार सिंह ने बताया कि सुबह उन्हें घटनास्थल से ही किसी का फोन आया कि कोटली स्थित पूर्व मंत्री रमन भल्ला के फार्म हाऊस पर चौकीदार का कार्य कर रहे व्यक्ति का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है। शव की पहचान वरियाम सिंह निवासी नौशहरा खुर्द के रूप में हुई है, वह पिछले 10 वर्षों से फार्म हाऊस पर चौकीदार का कार्य कर रहा था। पुलिस द्वारा फिंगर प्रिंटस टीम को मौके पर बुलाकर पूरी बारीकी के साथ जांच-पड़ताल की जा रही है। थाना सदर पुलिस की ओर से मृतक के पुत्र विजय कुमार के बयानों के आधार पर धारा 302 के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

वहीं मौके पर पहुंचे पूर्व मंत्री रमन भल्ला ने बताया कि वरियाम सिंह पिछले लंबे समय से चौकीदार का काम कर रहा था। वह अक्सर अपनी ड्यूटी को लेकर चौकस रहता था। उन्होंने बताया कि एक दिन पहले ही वह फार्म हाऊस से होकर गए थे, तब वह अपनी ड्यूटी पूरी चौकसी के साथ कर रहा था। वहीं उन्होंने पुलिस से मांग की है कि इस मामले में एक पहलू की बारीकी से जांच की जाए और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News