महिला 6.68 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 10:20 AM (IST)

पठानकोट/डमटाल(आदित्य): थाना इंदौरा की पुलिस ने गांव धमोता में गश्त के दौरान एक महिला को 6.68 ग्राम नशीले पदार्थ (चिट्टे) सहित गिरफ्तार किया है।

थाना डमटाल के प्रभारी सुरिन्द्र धीमान ने बताया कि थाना इंदौरा की पुलिस गांव धमोता में गश्त कर रही थी कि इस दौरान उन्हें अपने घर से रोड की तरफ आ रही एक महिला पर कुछ संदेह हुआ और उक्त महिला भी पुलिस पार्टी को देखकर पीछे की तरफ भागने लगी। जिसका पुलिस पार्टी व महिला पुलिस द्वारा पीछा करके उसे रोक लिया और तलाशी लेने पर पुलिस को उक्त महिला से 6.68 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। 

थाना प्रभारी सुरिन्द्र धीमान ने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला की पहचान बीरो देवी पत्नी कांशी निवासी गांव धमोता तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा महिला के खिलाफ मामला दर्ज करके अपनी अगली कार्रवाई आरम्भ कर दी है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में नशे के कारोबार को कभी भी प्रफूल्लित नहीं होने दिया जाएगा तथा लोगों को भी चाहिए कि यदि उन्हें अपने आसपास कहीं भी कोई व्यक्ति नशा करता हुआ एवं बेचता हुआ दिखाई देता है तो वह तुरंत पुलिस को सूचित करें ताकि पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

swetha