पशुओं के लिए खेतों में चारा लेने गई महिला ने देखे 2 संदिग्ध व्यक्ति, लोगों में पैदा हुई दहशत

punjabkesari.in Sunday, Sep 02, 2018 - 08:26 AM (IST)

बमियाल/पठानकोट (मुनीष, आदित्य): भारत-पाकिस्तान की अंतर्राष्ट्रीय सीमा के बिल्कुल साथ सटे व पंजाब के अंतिम छोर पर बसे गांव जनियाल की एक महिला द्वारा खेतों में पशुओं का चारा काटते वक्त 2 संदिग्ध व्यक्तियों को देखा गया। इसके चलते घबराई हुई उक्त महिला ने तुरंत इसकी सूचना अपने परिजनों व गांव के सरपंच को दी। जिस पर सरपंच ने उक्त दोनों संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में जब पुलिस को सूचना दी तो थाना नरोट जैमल सिंह के थाना प्रभारी प्रीतम चंद, चौकी बमियाल इंचार्ज राकेश सैनी ने पुलिस पार्टी व जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ संयुक्त रूप से क्षेत्र में सर्च ऑप्रेशन अभियान चलाया।

वहीं, उक्त संदिग्ध व्यक्ति देखे जाने की सूचना पाकर सीमावर्ती एरिया के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। महिला अनीता रानी पत्नी महिन्द्र पाल निवासी जनियाल ने पत्रकारों को बताया कि जम्मू-कश्मीर की सीमा के साथ लगते गांव गूंदा में स्थित अपने खेतों में वह दोपहर के समय पशुओं के लिए चारा लेने हेतु गई थी। अभी वह चारा काट ही रही थी कि इतने में उसके पास 2 व्यक्ति आए, जिसमें से एक ने कुर्ता-पायजामा व दूसरे ने पैंट-शर्ट पहनी हुई थी। 

महिला ने बताया कि उक्त दोनों व्यक्तियों के पास हथियार तो नहीं दिखा लेकिन उनकी गतिविधियां संदिग्ध लग रही थीं। उसने बताया कि उक्त दोनों व्यक्तियों ने उससे गांव का नाम पूछा और इसके बारे में किसी को बताने पर परिणाम भुगतने की धमकी देकर वहां से चले गए। 
 

swetha