झगड़े में घायल युवक ने तोड़ा दम,परिजनों का पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 09:44 AM (IST)

श्रीहरगोबिंदपुर/घुम्माण(रमेश): लोहड़ी वाले दिन मारपीट में घायल हुए युवक की अमृतसर अस्पताल में मृत्यु होने पर परिवार के सदस्यों वे गांव निवासियों की सहायता से पुलिस स्टेशन श्रीहरगोबिंदपुर में मरने वाले का शव रख कर धरना दिया और मांग की कि आरोपियों के विरुद्ध धारा 302 लगाई जाए।

जानकारी के अनुसार गुरपिन्द्र सिंह पुत्र गुरनाम सिंह निवासी गांव मठौला 13 जनवरी को सुबह मोटरसाइकिल पर घर से अपने दोस्त गुरसाहिब सिंह को मिलने हेतु गांव चीमा खुड्डी गया था। सायं में लगभग 6 बजे मोटरसाइकिल पर जब वापिस आ रहा था तो रास्ते में गांव चीमा खुड्डी के समीप उसकी टक्कर एक अन्य मोटरसाइकिल सवार गुरजंट सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी चीमा खुड्डी के साथ हो गई थी।  गुरजंट सिंह व उसके साथियों ने गुरपिन्द्र सिंह से मारपीट की थी। हालत अधिक खराब होने पर उसे अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। इस संबंधी श्रीहरगोबिंदपुर पुलिस ने गुरजंट सिंह व कुछ अन्य लोगों के विरुद्ध धारा 341, 323, 506 अधीन मामला दर्ज किया गया था।

 इस नौजवान गुरपिन्द्र सिंह की मृत्यु होने के बाद मृतक के परिवार के सदस्यों ने अकाली दल के नेता मंगल सिंह के नेतृत्व में पुलिस स्टेशन के समक्ष शव रखकर धरना शुरू कर दिया और मांग की कि आरोपियों के विरुद्ध धारा 302 का मामला दर्ज किया जाए लेकिन पुलिस ने अभी तक इस नौजवान की मृत्यु उपरांत धारा 304-ए,120 बी जोड़ी है जबकि एक अन्य आरोपी गुरसाहिब सिंह को केस में शामिल किया गया है। इससे घर वाले संतुष्ट नहीं हैं।   

swetha