कार की चपेट में आने से एक्टिवा सवार व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 09:00 AM (IST)

पठानकोट(आदित्य): पठानकोट के मामून टी.सी.पी. गेट के पास एक्टिवा और कार में हुई सीधी टक्कर में एक्टिवा सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसका अमनदीप अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। मृतक की पहचान गांव भब्बर निवासी सुदर्शन शर्मा के तौर पर हुई है।

हादसे के बाद कार सवार गाड़ी मौके पर छोड़ कर फरार हो गया, जिसके बाद उसकी कार से मिले दस्तावेजों के आधार पर कार सवार की पहचान गांव मंगनी निवासी नरिंद्र सिंह पुत्र किशन चंद के तौर पर हुई है। मृतक के बेटे रोहित शर्मा ने बताया कि उसके पिता सुदर्शन शर्मा और माता सुदेश अपने पैतृक गांव भब्बर से मामून वार्ड 19 जा रहे थे, जैसे ही वह टी.सी.पी. गेट के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार कार चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया।

कार एक्टिवा को कई फुट तक घसीटते ले गई। हादसे में सुदर्शन शर्मा और पत्नी सुदेश दोनों गंभीर घायल हुए, जिन्हें इलाज के लिए निजी अमनदीप अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सुदर्शन शर्मा की कुछ देर बाद मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी सुदेश की हालत भी गंभीर बनी हुई है। ए.एस.आई. केवल ने बताया कि कार सवार नरिंद्र कुमार पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा।

swetha