विवाह का प्रलोभन देकर विवाहिता को भगा कर ले गया युवक

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 03:58 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): एक विवाहिता को विवाह का प्रलोभन देकर भगा कर ले जाने वाले आरोपी को गुरदासपुर सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर पुलिस ने महिला को भी बरामद कर लिया।
        
इस मामले की जांच कर रही सहायक सब इंसपैक्टर किरनदीप कौर ने बताया कि 7 मई 2019 को गुरदासुर सदर पुलिस स्टेशन अधीन एक गांव निवासी ने पुलिस को शिकायद दी थी कि उसका बेटा विदेश में रहता है तथा उसकी पत्नी जो एक बेटे की मां है हमारे पास रहती है। पंरतु आरोपी जगतार सिंह पुत्र लखविन्द्र सिंह निवासी गांव लख्खोवाल जिसका हमारे घर आना-जाना था वह हमारी बहू को विवाह का प्रलोभन देकर अपने साथ भगा कर ले गया है। जिस पर आरोपी जगतार सिंह के विरुद्ध तब धारा 363 तथा 366 अधीन केस दर्ज कर आरोपी तथा महिला की तालाश की जा रही थी।
               
पुलिस अधिकारी ने बताया कि किसी मुखबिर ने हमें सूचित किया था कि आरोपी जगतार सिंह जो पुलिस को एफ.आई.आर.40 तिथि 7-5-2019 में वांछित है वह इस समय गांव दबूडी के बस स्टैंड पर खड़ा है तथा किसी बस का इंतजार कर रहा है। इस सूचना के आधार पर तुरंत कार्रवाई कर आरोपी को दबुड़ी से गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पूछताछ पर महिला को भी बरामद किया गया जिसे आरोपी विवाह का प्रलोभन देकर भगा कर ले गया था। यह दोनों दोरांगला कस्बे में किराए का मकान लेकर रह रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News