खिलाड़ियों के समर्थन में अभय चौटाला का बीजेपी पर हमला, बेटियों को न्याय दिलाने के लिए कही ये बात

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 06:21 PM (IST)

रोहतक(दीपक): इनेलो नेता और ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने जंतर-मंतर पर बैठे खिलाड़ियों का समर्थन किया है। इस दौरान उन्होंने मौजूदा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली को चारों तरफ घेरना पड़ेगा, तभी जाकर इनकी अक्ल ठिकाने आएगी। इतना ही नहीं उन्होंने खाप पंचायतों व राजनीतिक दलों से आह्वान किया है कि इस मामले में एक बैठक बुला कर कोई बड़ा फैसला लिया जाना चाहिए, ताकि प्रदेश की बेटियों को न्याय मिल सके।

 

सीएम और उपमुख्यमंत्री के भ्रमण से बीजेपी सूपड़ा होगा साफ:  चौटाला

बता दें कि अभय सिंह चौटाला आज रोहतक प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। वहीं उन्होंने प्रदेश सरकार वह जेजेपी पार्टी पर भी बड़े सवाल खड़े करते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जितने गांव के अंदर जाएंगे, वहां से भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। यही नहीं 2024 में जेजेपी में तो सिर्फ 4 लोग ही बचने वाले हैं।

 

बीजेपी के सांसद होने के चलते बृजभूषण सिंह पर नहीं हो रही कार्रवाई: चौटाला

उन्होंने कहा कि भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण भाजपा के सांसद हैं। इसलिए केंद्र सरकार उनको बचाने में लगी हुई है, लेकिन प्रदेश की बेटियों को न्याय दिलाने के लिए बड़ी लड़ाई लड़नी पड़ेगी। दिल्ली को चारों तरफ से बंद करके सरकार की अक्ल ठिकाने लगाई जा सकती है। उन्होंने खाप पंचायतों और राजनीतिक दलों से बैठक कर कोई बड़ा फैसला लेने की गुहार लगाई है।

 

2024 में इनेलो के मंच पर दिखाई देंगे कई चेहरे: अभय चौटाला

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की बेटियों की इज्जत की बात है। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि जंतर-मंतर पर कल जिस तरह से धरने पर बैठे खिलाड़ियों के साथ बदसलूकी की गई,वह सरासर गलत है। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जंतर-मंतर पर खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाने से कुछ नहीं होने वाला है और दीपेंद्र हुड्डा तो पहलवानी के लायक भी नहीं है। उन्होंने कहा कि जब इनेलो की यात्रा का समापन कुरुक्षेत्र में होगा तो उस मंच पर पता चल जाएगा कि 2024 में प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने वाली है और बहुत से चेहरे उस मंच पर दिखाई देंगे।   

                         (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma