मलाहत हत्याकांड : आरोपियों ने इस वजह से मौत के घाट उतारा था दोस्त (Video)

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 02:12 AM (IST)

ऊना (विशाल): दोस्त की पत्नी के कान भरना मलाहत हत्याकांड की वजह बना है। मृतक पर आरोप था कि वह तीनों आरोपियों में से एक की पत्नी के साथ उसकी बातें बताया करता था और पत्नी से उसकी इसी बात को लेकर खटपट हो जाती थी। इसी वजह से आरोपी उससे खिन्न था और उसने अपने 2 अन्य दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। यह खुलासा अब तक की पुलिस की जांच के दौरान हुआ है।


चारों ने पहले एक साथ बैठ कर पी थी शराब
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरवार देर रात चारों ने पहले एक साथ बैठ कर शराब पी और पत्नी के कान भरने के मुद्दे को लेकर उनकी बहस हो गई, जिसके बाद हुई मारपीट में कुशल सिंह की हत्या कर दी गई। बता दें कि बीते शुक्रवार सुबह खेतों में कुशल का शव मिला था और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौके से खून से सनी ईंट, पत्थर और डंडा बरामद किया था। पुलिस ने मृतक के 3 दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया।


5 दिन के रिमांड पर भेजे आरोपी
तीनों आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। एस.पी. दिवाकर शर्मा ने बताया कि आरोपी की पत्नी से मृतक द्वारा की गई चुगलियां इस हत्याकांड की वजह मानी जा रही है। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है और आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Vijay