स्कूटर-कार की टक्कर से बात बवाल तक पहुंची, एक गभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 11:13 AM (IST)

कुमारसैनक्(नीरज सोनी): पुलिस थाना कुमारसैन के तहत जार पंचायत के लाठी गांव में गत दिनों बाजार से दुकान बंद कर घर जा रहे दुकानदार पर कुछ युवकों ने हमला कर घायल दिया। वीरवार को दुकानदार के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई की हमले में शामिल युवक फोन पर धमकी दे रहा है। जानकारी के अनुसार सरकार के एक बड़े ओहदेदार का रिश्तेदार भी हमला करने में शामिल है। पुलिस का कहन है कि 12 मई को कुमारसैन बाजार से अपनी दुकान बंद कर अपने घर लाठी जा रहे राजेन्दर  कुमार शर्मा पुत्र प्रह्लाद शर्मा 47 के स्कूटर में एक कार से टक्कर लग गई । जिस कारण कार में सवार 4 युवकों और राजेंद्र में बहस शुरु हो गई। इसके बाद युवकों ने उसके घर के पास ही उसपर हमला कर दिया।

पुलिस को एक ऑडियो क्लिप मिला
जिसके बाद उसे इलाज के लिए कुमारसैन अस्पताल गया। जहां से उसे शिमला रेफर कर दिया गया। राजेंद्र के जीजा ने पुलिस थाना कुमारसैन में आरोपी युवक द्वारा फोन पर धमकी देने की सुचना दी और पुलिस को एक ऑडियो क्लिप भी दिया है। जिसमे एक युवक उनके बेटे को धमकी देता बताया जा रहा है। थाना प्रभारी कुमारसैन सन्नी गुलेरिया ने मामले की पुष्टि करते हुए  बताया कि पुलिस ने घटना वाले दिन ही आरोपी युवकों को पकड़ लिया है और उनका मेडिकल किया गया और मामला दर्ज किया।

व्यापार मंडल ने की हमले की निंदा 
उधर व्यापार मंडल कुमारसैन द्वारा दुकानदार के साथ की गई मारपीट की निंदा करते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। व्यापार मंडल सदस्यों ने बताया कि ऐसे मामलो में कोई ढिलाई नही बरती जानी चाहिए।  

kirti