अवैध शराब सहित 1 गिरफ्तार, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 11:25 AM (IST)

होशियारपुर : एस.एस.पी. सरताज सिंह चाहल के दिशा-निर्देशों पर एस.पी. मनप्रीत सिंह तथा डी.एस.पी. परमिंदर सिंह की निगरानी में सी.आई.ए. स्टाफ के इंस्पेक्टर बलविंदर पाल के तहत विशेष टीमों द्वारा होशियारपुर के क्षेत्र में असामाजिक तत्वों के विरुद्ध शुरू की गई मुहिम के तहत शराब स्मगलरों के खिलाफ शुरू किए गए अभियान के तहत 15 पेटी अवैध शराब बरामद कर एक को गिरफ्तार किया है।

जानकारी देते हुए एस.एस.पी. ने बताया कि 7 फरवरी को सी.आई.ए. स्टाफ की निगरानी में विशेष पुलिस टीम को चैकिंग के दौरान सूचना मिली कि अनमोल सैनी पुत्र कमलजीत सैनी निवासी मोहल्ला बेगमपुर फतेहगढ़ चुंगी थाना माडल टाऊन ने डिनोवो होटल के पीछे जिम खोला हुआ है जो जसविंदर सिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी नगदीपुर थाना माहिलपुर के साथ मिलकर इसकी आड़ में शराब बेचने का धंधा करता है। जिम में पहले भी दो बार भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हो चुकी है।

इस समय भी उक्त जिम में भारी मात्रा में शराब बरामद हो सकती है। जिस पर सब इंस्पेक्टर नवजोत सिंह द्वारा अनमोल सैनी और जसविंदर सिंह के खिलाफ मुकदमा नंबर 23, 7 फरवरी 2023 एक्साइज एक्ट थाना सिटी दर्ज करके जिम में से 15 पेटी अवैध शराब बरामद कर जसविंदर सिंह पुत्र अमरिक सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kalash