कार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 10:46 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): फगवाड़ा रोड पर थाना मेहटियाना अधीन आते खनौड़ा गांव के पास सोमवार सुबह 7 बजे के करीब सैंट्रो कार की चपेट में आने से बाइक सवार 46 वर्षीय रंजीत सिंह पुत्र विक्कर सिंह निवासी गांव हरबंसपुर (जगजीतपुर) थाना रावलपिंडी जिला कपूरथला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार बेकाबू हो सड़क किनारे पेड़ से टकरा क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही थाना मेहटियाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

जरूरी काम से रंजीत जा रहा था होशियारपुर : सिविल अस्पताल परिसर में सोमवार दोपहर के समय मृतक रंजीत सिंह के परिजनों ने पुलिस की उपस्थिति में बताया कि रंजीत सिंह गांवों में सामान बेचने का काम करता था। आज भी सुबह के समय वह किसी जरू री काम से होशियारपुर जाने के लिए बाइक से निकला था।इसी दौरान फुगलाना गांव के आगे खनौड़ा गांव के समीप सामने तेज रफ्तार से आ रही सैंट्रो कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद रंजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

कार चाल के खिलाफ मामला दर्ज कर शव किया परिजनों के हवाले

पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर थाना मेहटियाना में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. सेवा दास ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। हादसे के दौरान सैंट्रो कार भी सड़क किनारे पेड़ से टकरा क्षतिग्रस्त हो गई है। जांच में पता चला कि कार चला रहे नितीन पुत्र महेश दत्त निवासी आर्या कॉलोनी लुधियाना का रहने वाला है। नितिन सुबह ङ्क्षचतपूर्णी में माथा टेक लुधियाना लौट रहा था। पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया है वहीं पुलिस ने कार चालक नितिन के खिलाफ धारा 279, 304 ए और 427 के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News