सड़क हादसे में सैंट्रल जेल में तैनात सफाई कर्मचारी की मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 10, 2019 - 10:42 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): शनिवार सुबह 7 बजे के करीब जैतपुर गांव के पास बाइक व फोर्स कंपनी की गाड़ी के बीच हुई भीषण टक्कर में थाना चब्बेवाल के गांव गणेशपुर के रहने वाले हरप्रीत सिंह (27) पुत्र मंजीत सिंह की मौत मौके पर ही हो गई। हादसे के बाद वाहन चालक गाड़ी को मौके पर ही छोड़ फरार हो गया। 

मृतक हरप्रीत सिंह इस समय सैंट्रल जेल होशियारपुर में सफाई कर्मचारी के पद पर काम कर रहा था। शनिवार सुबह वह अपनी गर्भवती पत्नी की देखभाल व मैडीकल परीक्षण करवाने को लेकर सैंट्रल जेल प्रबंधन के नाम अवकाश लेने की दर्खास्त लिख सुबह घर से ड्यूटी के लिए निकला था। इस बीच सूचना मिलते ही थाना चब्बेवाल में तैनात जांच अधिकारी ए.एस.आई. चतविन्द्र सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज मामले की तहकीकात में जुट गए।

घर में कमाने वाला इकलौता था हरप्रीत
सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर मृतक हरप्रीत सिंह के परिजनों ने बताया कि हरप्रीत की नौकरी से ही परिवार का पालन-पोषण हो रहा था। हरप्रीत अपने पीछे घर में एक बेटा व 8 माह की गर्भवती पत्नी को रोते बिलखते छोड़ गया है। परिजनों के अनुसार सुबह वह रोजाना की तरह घर से निकला था पर हमें क्या पता था कि चंद घंटे के बाद ही इस तरह हादसे की मनहूस खबर सुनने को मिलेगी।

पुलिस ने किया फरार चालक के खिलाफ मामला दर्ज
ए.एस.आई. चतविन्द्र सिंह ने बताया कि हादसे के बाद मोटरसाइकिल के जहां परखच्चे उड़ गए वहीं फोर्स गाड़ी भी पेड़ से टकरा क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। मृतक हरप्रीत सिंह के परिजन सिकंदर सिंह निवासी जाहतपुर जिला गुरदासपुर के बयान पर पुलिस फरार चल रहे अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ धारा 279, 304-ए और 427 के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है।

swetha