बेकाबू आल्टो कार सफेदे से टकराई; 1 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 09:53 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): होली के दिन सुबह 9 बजे के करीब टांडा रोड पर सामने से तेज रफ्तार आ रहे किसी वाहन से बचाव करने के दौरान बेकाबू आल्टो कार सड़क किनारे सफेदे के पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में आल्टो कार की पिछली सीट पर बैठे 80 वर्षीय बुजुर्ग सीताराम पुत्र फीलू राम निवासी गांव खारट जिला कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश) की मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसे में कार चला रहे मृतक सीताराम के बेटे राकेश, पत्नी कौशल्या, बहू रमा और पोता मोहित व पोती नैंसी गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाल घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। इस बीच सूचना मिलते ही थाना बुल्लोवाल की पुलिस ने मौके पर व सिविल अस्पताल पहुंच मामले की जांच शुरू  कर दी।

पोस्टमार्टम के बाद शव किया परिजनों के हवाले

सम्पर्क करने पर थाना बुल्लोवाल के प्रभारी इंचार्ज ज्ञान सिंह ने बताया कि होली के दिन बेकाबू आल्टो कार क्षतिग्रस्त होने से पहले सड़क से गुजर रहे मंजीत सिंह को चपेट में लेने के बाद सफेदे से टकरा खेत में जाकर पलट गई थी। हादसे में बुजुर्ग सीताराम की मौत हो गई, जबकि परिवार के 5 अन्य सदस्य घायल हो गए। मंजीत सिंह के बयान पर बुल्लोवाल पुलिस ने धारा 174 की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया।

बुजुर्ग पिता की आंख का करवाना था आप्रेशन
मौके पर कार चला रहा राकेश जोर-जोर से रोते हुए बता रहा था कि वह अपने पिता की आंख का आप्रेशन करवाने के लिए परिवार के साथ अमृतसर जा रहा था पर हमें क्या पता था कि हादसा मेरे सिर से पिता का साया सदा-सदा के लिए उठा लेगा। घायल राकेश ने पुलिस को बताया कि वह अमृतसर के पास छेहर्टा में निजी कंपनी में काम करता है। होली के दिन वह गांव से पत्नी रमा व दोनों बच्चों मोहित व नैंसी के साथ मां कौशल्या व पिता सीताराम के साथ आल्टो में सवार हो अमृतसर जा रहा था। टांडा रोड पर खंडियाला सैनियां गांव के पास सामने से आ रहे वाहन से बचने के लिए उसने जैसे ही कट मारा आल्टो कार उछलकर सड़क के किनारे लगे सफेदे के पेड़ से जा टकराई। 

swetha