पैट्रोल पम्प लूटने वाले काबू

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 11:05 AM (IST)

गढ़शंकर (शोरी): चडीगढ़ रोड पर गांव पनाम के पास रिलायंस कम्पनी के पैट्रोल पम्प गणेश फिलिंग स्टेशन पर 29 अगस्त की रात लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों को पुलिस ने पकडऩे में सफलता हासिल की है। इस लूट की वारदात का जब पुलिस ने खुलासा किया तो पता चला कि पम्प पर काम करने वाला एक कर्मचारी ही लुटेरों से मिला हुआ था। पुलिस ने जब केस दर्ज किया था तो उसी के बयान के आधार पर केस हुआ था।

आज यहां पत्रकारों से बात करते डी.एस.पी. राज कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस लूट की वारदात के पश्चात जब पड़ताल की तो इस वारदात को अंजाम देने वाले 3 लुटेरों सहित पम्प पर काम करने वाला एक वर्कर भी गिरफ्तार किया गया जिन्होंने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। डी.एस.पी. राज कुमार ने बताया कि पम्प पर काम करने वाले रमनदीप, निवासी वार्ड नं. 10, गढ़शंकर ने अपने 3 साथियों मोहित पुत्र पप्पू मोहल्ला जोडिय़ां गढ़शंकर, अमर वार्ड नं. 10 गढ़शंकर व शंकर पुत्र गुरमेल निवासी पांशटा को वारदात की रात पहले से बता रखा था कि वह कैश अपनी जेब में रख कर पम्प के बाहर चारपाई पर लेटा मिलेगा। 

आप लोग दातर की नोक पर मुझसे यह रकम छीन लेना। वारदात की रात ठीक ऐसा ही हुआ। पम्प के सुपरवाइजर से इन लुटेरों की हाथापाई भी हुई थी।थाना प्रभारी नरिन्द्र कुमार ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही लूट की रकम 31,900 में से 14,000 रुपए बरामद कर लिए गए हैं। 2 दातर भी पुलिस ने इनके कब्जे से बरामद कर लिए हैं। आरोपियों को कल अदालत में पेश किया जाएगा।

Vatika