भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाइयों सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 03:47 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना चब्बेवाल पुलिस की टीम ने 2 अलग-अलग स्थानों पर नाकेबंदी दौरान 2 आरोपियों को काबू कर उनसे 5,070 प्रतिबंधित दवाइयां बरामद करने में सफलता हासिल की। एस.एच.ओ. बलविन्द्र कुमार ने बताया कि भीलोवाल चौक में ए.एस.आई. अवतार सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने कार (नं. पी.बी. 13 ए.डब्ल्यू. 8034) को रोक कर जब तलाशी ली तो कार में से 4,500 नशीली गोलियां बरामद हुईं।

आरोपी की पहचान हरजिन्द्र सिंह धामी पुत्र मोहन सिंह निवासी गांव चडयाल थाना बुल्लोवाल के तौर पर हुई। पूछताछ में आरोपी हरजिन्द्र सिंह धामी ने पुलिस पर यह कहकर धौंस जमाई कि वह अकाली दल के सीनियर लीडर का भाई है लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट अधीन केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एस.एच.ओ. बलविन्द्र कुमार ने बताया कि भीलोवाल गांव के पास ए.एस.आई. ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने कार (नं. पी.बी. 07 एम. 0735) को रोक कर जब तलाशी ली तो पुलिस ने कुल 57 पत्ते यानी 570 प्रतिबंधित ट्रामाडोल कैप्सूल बरामद किए।

पुलिस ने आरोपी हरजीत सिंह पुत्र गुरदयाल सिंह निवासी अनाज मंडी रहीमपुर होशियारपुर के खिलाफ भी एन.डी.पी.एस. एक्ट अधीन केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दोनों मामलों के आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें अदालत में पेश करेगी।

Punjab Kesari