बस की चपेट में आने से बाइक सवार 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 18, 2019 - 10:24 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते होशियारपुर-टांडा मेन रोड पर कोल्ड स्टोरेज के नजदीक रविवार सुबह 9 बजे के करीब पंजाब रोडवेज की बस व बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर में दोनों ही बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। इस बीच किसी ने हादसे की सूचना थाना मॉडल टाऊन पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही ए.एस.आई. नानक सिंह व हैड कांस्टेबल जसविन्द्र सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए।

 पुलिस रोडवेज की बस व क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर थाने ले आई। हादसे में मौत के शिकार हुए एक व्यक्ति की पहचान 42 वर्षीय सुदेश कुमार पुत्र प्रकाश चंद्र निवासी गांव चडियाल के तौर पर हुई जबकि दाएं हाथ पर जे.एस. लिखे दूसरे मृतक की पहचान रविवार देर सायं तक नहीं हो पाई।

लेबर चौक से मजदूर लेकर जा रहा था सुदेश कुमार

रविवार दोपहर सिविल अस्पताल परिसर में मृतक सुदेश कुमार के परिजनों व साथियों ने पुलिस को बताया कि सुदेश मेहनत-मजदूरी का काम करता था। सुबह 8 बजे वह घर से काम के लिए होशियारपुर आया था। लगता है होशियारपुर में लेबर को लेकर सुदेश कहीं काम पर जाने के लिए निकला था कि रास्ते में पंजाब रोडवेज की बस की चपेट में आने से हादसे का शिकार हो गया। परिजनों के अनुसार मृतक सुदेश कुमार अपने पीछे पत्नी व एक बेटे को रोता-बिलखता छोड़ गया है। वहीं दूसरी तरफ मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि हादसा स्थल पर दर्जनों आवारा पशुओं की वजह से भी इस स्थान पर अक्सर ही लोग सड़क हादसे का शिकार हो रहे हैं। 

पुलिस ने किया फरार आरोपी चालक को नामजद

सिविल अस्पताल परिसर में रविवार दोपहर बाद पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर ए.एस.आई. नानक सिंह के साथ हैड कांस्टेबल जसविन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक सुदेश कुमार के परिजनों के बयान पर पंजाब रोडवेज बस के फरार चल रहे आरोपी चालक मंदीप सिंह निवासी कंधाला जट्टां के खिलाफ धारा 279, 304ए और 427 के अधीन केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू  कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद सुदेश कुमार का शव परिजनों को सौंप दिया है।
 

swetha