आल्टो कार व छोटा हाथी के बीच टक्कर में 2 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 08:44 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): जालंधर रोड पर सोमवार देर रात आल्टो कार व छोटा हाथी के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में कार में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया जहां इलाज दौरान महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सतविन्द्र सिंह पुत्र जोगेन्द्र राम निवासी गांव पंडोरी निज्जरां जिला जालंधर व जोगेन्द्र कौर (65) पत्नी संसार सिंह निवासी गांव नाहल जिला जालंधर के तौर पर हुई। जानकारी अनुसार आल्टो कार सवार सभी लोग नसराला स्थित एक मैरिज पैलेस में शादी समारोह में आए थे।

सिविल अस्पताल परिसर में मंगलवार सायं पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर मृतकों के परिजनों ने बताया कि जालंधर जिले के आदमपुर कस्बे के साथ लगते गांव पंडोरी निज्जरां से सभी लोग नसराला में शादी समारोह में आ रहे थे। इसी दौरान नसराला के पास सामने से छोटा हाथी ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में सतविन्द्र सिंह व उसकी पत्नी उषा, जोगेन्द्र कौर के अलावा 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है।

पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर मृतकों के परिजनों की उपस्थिति में नसराला पुलिस चौकी की पुलिस ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर छोटा हाथी के चालक के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के अधीन केस दर्ज कर पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By

Sunita sarangal