सरकार की तरफ से राहत सामग्री न मिलने की झूठी वीडियो वायरल करने पर 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 09:17 AM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): पिछले कई दिनों से खाना न मिलने संंबंधी सोशल मीडिया के जरिए झूठी वीडियो डाल पुलिस व प्रशासन को गुमराह करने के मामले का हरियाना पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए 28 लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर 3 को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में पारस रंगड़ा पुत्र सुभाष चन्द्र रंगड़ा निवासी हरियाना, सिकंदर साहनी पुत्र लिखन्द्र साहनी निवासी बिहार तथा संतोष देव शर्मा पुत्र उसतु देव शर्मा निवासी पश्चिम बंगाल शामिल हैं। 

जानकारी के अनुसार दसूहा रोड पर स्थित एक लकड़ी के कारोबारी के यहां काम कर रहे मजदूरों ने कफ्र्यू के दौरान सोशल मीडिया पर प्रचारित किया था कि सरकार की तरफ से उन्हें न तो खाने को कुछ मिल रहा है और न ही कोई राहत सामग्री पहुंच रही है। ऐसे में आज जब हरियाना थाने के एस.एच.ओ. सुरजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मजदूरों के खोखे पर पहुंचे तो यह देखकर दंग रह गए कि अंदर न सिर्फ चावल, दाल बल्कि जरूरत का सभी सामान स्टोर किया हुआ था। पुलिस ने इस मामले में कुल 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मजदूरों ने कहा-आज ही जमा किया है राशन
पुलिस के पहुंचने पर जब पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ तो सभी मजदूर परेशान हो उठे। जब पुलिस ने कहा कि सभी के ऊपर कार्रवाई होगी तो मजदूर रोते बिलखते हुए कहने लगे कि सभी राशन हम लोगों को आज ही मिला है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News