लूट, चोरी व नशा सप्लाई करने वाले 4 काबू , चोरी का सामान भी बरामद

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2023 - 05:10 PM (IST)

टांडा उड़मुड़ (पंडित): टांडा पुलिस ने इलाके में डकैती और चोरी करने और नशा सप्लाई करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। थाना मुखी टांडा इंस्पेक्टर ओंकार सिंह बराड़ ने बताया कि सीनियर पुलिस कप्तान होशियारपुर सरताज सिंह चाहल, कुलवंत सिंह डी.एस.पी. के दिशा निर्देशों के अधीन आसमाजिक तत्वों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत यह सफलता हासिल हुई है। थाना मुखी ने बताया कि ए.एस.आई. राजेश कुमार इंचार्ज चौकी सरां की टीम गांव कंधाला जट्टां में मनप्रीत सिंह के घर 5 अक्तूबर को चोरी करने के आरोपी राहुल उर्फ लाडी निवासी ध्यानपुर रोड रईयां को गिरफ्तार करने के बाद उसकी निशानदेही पर अब चोरी किए गए आभूषण भी बरामद कर लिए हैं।

इसी प्रकार ए.एस.आई नरिंदर सिंह की टीम ने 20 सितम्बर को प्राचीन शिव मंदिर मेन बजार गांधी चौक टांडा में चोरी करने वाले आरोपी सोखा पुत्र अबू निवासी चंडीगढ़ कॉलोनी टांडा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की गई नाग देवता की पीतल की मूर्ति बरामद कर ली है। ए. एस. आई. राजविंदर सिंह चौकी इंचार्ज बस्ती बोहड़ा की टीम ने परमजीत कौर पत्नी लखविंदर के घर से गैस सिलेंडर चोरी करने के आरोप में नामजद आरोपी मनीष कुमार पुत्र देवी दित्ता निवासी गांव टाहली को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी किया गया गैस सिलेंडर बरामद कर लिया गया है।

इसी प्रकार एस. आई. दलजीत सिंह की टीम ने टांडा खख रोड पर कार सवार तरलोचन सिंह तोजा पुत्र इंद्रजीत सिंह निवासी नजदीक सिनेमा चौंक दसूहा को 600 ग्राम चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। थाना मुखी ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और उनसे और भी खुलासे होने की संभावना है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kalash