AAP प्रत्याशी डा. रवजोत ने रोड-शो निकाल कर दाखिल किया नामांकन पत्र

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 10:07 AM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी): होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डा. रवजोत ने आज अपने हजारों समर्थकों सहित आप कार्यालय माडल टाऊन से प्रभावशाली परिवर्तन यात्रा व रोड-शो निकालने के पश्चात जिला प्रशासनिक काम्पलैक्स में रिटॄनग अधिकारी-कम-जिलाधीश ईशा कालिया के पास अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर डा. रवजोत की माता सुरिन्द्र कौर, गढ़शंकर से आम आदमी पार्टी के विधायक जय किशन सिंह रौड़ी, चब्बेवाल क्षेत्र के प्रभारी हरमिंद्र सिंह संधू भी उपस्थित थे। 

रोड शो में लोकसभा क्षेत्र होशियारपुर के अधीन सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों होशियारपुर, चब्बेवाल, शामचौरासी, उड़मुड़, दसूहा, मुकेरियां, श्री हरगोङ्क्षबदपुर, भुल्लथ व फगवाड़ा से हजारों की संख्या में पार्टी के वालंटियर व समर्थक शामिल हुए। नगर के विभिन्न बाजारों में लोगों ने डा. रवजोत पर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के पश्चात डा. रवजोत ने पत्रकारों से बातचीत करते कहा कि हमारी अकाली दल-भाजपा व कांग्रेस के साथ कोई लड़ाई नहीं है। हमारी लड़ाई बदलाव की है। कांग्रेस, अकाली-भाजपा आपस में मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र यद्यपि साक्षरता में काफी आगे हैं लेकिन समय-समय की सरकारों ने इसके पिछड़ेपन को दूर करने के लिए कोई कारगर कदम न उठाएं, क्षेत्र में जो विकास होना चाहिए था वह नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार, अनपढ़ता, गरीबी के विरुद्ध लड़ाई लड़ रही है।

उनकी प्राथमिकता लोगों को बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाना, बेरोजगारों को रोजगार दिलाना व किसानों को उनके उत्पाद का उचित मूल्य दिलाना होगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में 5 चीनी मिलें होने के बावजूद किसानों की दशा में कोई सुधार नहीं हुआ। किसानों से पिछले वर्ष खरीदे गए गन्ने का मूल्य अभी तक नहीं दिया गया और न ही सरकार की ओर से 25 रुपए क्विंटल बोनस की घोषित राशि दी गई है। वर्तमान केंद्र व राज्य सरकार ने लोगों को जन विरोधी नीतियां लागू करके जीना मुहाल कर दिया है। डा. रवजोत ने कहा कि उन्हें लोगों का भरपूर समर्थन प्राप्त हो रहा है।

Vatika