नगर निगम व नगर परिषद Election अपने चुनाव निशान पर लड़ेगी AAP

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 05:49 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब में आने वाले स्थानीय निकाय व म्यूनिसिपल कमेटियों का चुनाव अपने चुनाव चिन्ह झाड़ू पर लड़ेगी। पार्टी क इस निर्णय के अनुसार होशियारपुर नगर निगम के साथ साथ जिले के सभी नगर परिषदों व नगर पंचायत चुनाव के लिए पार्टी साफ व स्वच्छ छवि वाले उम्मीदवारों के चयन प्रक्रिया भी शुरू  कर दी है। यह बात आज बुधवार को प्रैस क्लब में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान संदीप सैनी व जिला सचिव करमजीत कौर ने कही। 

उनके साथ अजय वर्मा, रंजीत सिंह, जसपाल चेची, एडवोकेट अमरजोत सिंह, तरुण गुप्ता, जोगेन्द्र सिंह, नितेष, सुरेन्द्र सिंह भी उपस्थित थे। संदीप सैनी ने कहा कि पार्टी स्थानीय निकाय चुनाव में सभी सीटों पूरी ताकत के साथ चुनाव लडक़र अकाली, भाजपा व कांग्रेसियों को बाहर का रास्ता दिखा राजनीतिक गंदगी को साफ करेगी। उन्होंने कहा कि शहरों में बदलाव के लिए लोगों के पास यह सुनहरा अवसर है कि वह इस बार लोगों के लिए काम करने वाले व्यक्तियों को अपना पार्षद चुनें।

शहर में चल रहे विकास कार्यों में घपलेबाजी का किया जाएगा पर्दाफाश
मीडिया को संबोधित करते हुए जिला प्रधान संदीप सैनी ने कहा कि स्थानीय निकाय व म्यूनिसिपल कमेटियों में करोड़ों रुपए के घपले किए जाते हैं। ऐसे भ्रष्टाचार को रोकने के लिए जरूरी है कि एक पढ़े लिखे और योग्य व्यक्तियों को अपना प्रतिनिधि चुना जाए। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में भी इस समय चल रहे विकास कार्यों में जिस तरह की घपलेबााजी की जा रही है उसका पार्टी लगातार अपने स्तर पर विरोध जता रही है। चुनाव के बाद इन सभी कामों की समीक्षा कर हेराफेरी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। संदीप सैनी ने कहा कि आज देश का किसान अपने हकों के लिए कड़ाके की सर्द रात में दिल्ली की सडक़ों पर आंदोलन कर रहा है लेकिन केंद्र सरकार अन्नदाता किसान की मांगों को हल करने की बजाए अनाप शनाप गलत बयानबाजी कर रही है। उन्होंने होशियारपुर में पूर्व मंत्रई तीक्षण सूद की तरफ से किसानों पर किए गए अभद्र टिप्पणी की जमकर निंदा करते हुए कहा कि किसान दिल्ली के धरने में पिकनिक मनाने नहीं बल्कि अपने हक की लड़ाई लड़ रही है।

सिर्फ टिकट हासिल करने की मकसद से पार्टी ज्वाइन करने वालों का होगा विरोध
एक प्रश्न के जवाब में जिला प्रधान संदीप सैनी ने कहा कि नगर निगम व नगर परिषद के बाद आगामी विधानसभा चुनाव से पहले होशियारपुर समेत पूरे पंजाब में पूर्व में पार्टी को छोड़ दूसरे दलों में गए नेताओं की वापसी को लेकर पार्टी पूरी तरह सतर्क है। सिर्फ चुनाव में टिकट हासिल करने के मकसद से पार्टी ज्वाइन करने वाले नेताओं को किसी भी हाल में पार्टी में प्रवेश करने का विरोध किया जाएगा पर सेवा भावना से शामिल होने वालों का पार्टी स्वागत जरू र करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News