कार की साइड लगने से बेकाबू टैम्पो ट्रैवलर पेड़ से टकराई, 2 की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 11:27 AM (IST)

हाजीपुर(जोशी): हाजीपुर पुलिस स्टेशन के अधीन पड़ते गांव चक्कडिय़ाल के पास एक टैम्पो ट्रैवल व कार की टक्कर में 2 लोगों की मौत और 16 लोगों के घायल होने का समाचार है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक टैम्पो ट्रैवलर गाड़ी जिसका नंबर पी.बी. 01-ए-9565 था, का चालक सुखविंद्र सिंह पुत्र गुरबचन चंद वासी गुरदासपुर 18 जून को सवारियां लेकर माता चामुंडा देवी, माता कांगड़ा देवी, माता बगलामुखी, माता ज्वाला जी, माता ङ्क्षचतपूर्णी तथा माता नैना देवी के दर्शनों के लिए गए थे। 19 जून को जब वे श्री आनंदपुर साहिब के दर्शन कर वापस आ रहे थे तो गांव चक्कडिय़ाल के पास टैम्पो ट्रैवलर एक कार जिसका नम्बर एच.आर.70-ए-2&77 की साइड लगने से बेकाबू होकर पलट गई और पेड़ से जा टकराई। गाड़ी के पलटने की आवाज सुन कर आस-पास के घरों से लोग सहायता के लिए बाहर आ गए। सूचना मिलते ही एस.एच.ओ. लोमेश शर्मा अपनी टीम के साथ पहुंचे और गुरु नानक सेवा सोसायटी के मुख्य सेवादार किरपाल सिंह गेरा व गुरदीप सिंह गेरा मौके पर पहुंचे।

हादसाग्रस्त गाड़ी को ट्रैक्टर से सीधा कर घायल सवारियों को बाहर निकाला और 108 एंबुलैंस के पायलट पारस विज की सहायता से हाजीपुर के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां डा. मनोज मेहता तथा डा. हरमिंद्र सिंह ने अपने स्टाफ  की सहायता से मरीजों का उपचार किया।घायलों में नरोत्तम कुमार, राणों देवी, प्रीतम चंद, राज रानी, अर्जुन मेहरा, दीक्षा, साक्षी, अंजू बाला, मीनाक्षी, कांता देवी, प्रेम चंद व नीशू आदि हैं और मरने वालों में अमित कुमार वासी धोबड़ा तथा सङ्क्षतद्र कुमार बिट्टू वासी दीनानगर के नाम हैं। हाजीपुर पुलिस के ए.एस.आई. नाम देव ने कार चालक के खिलाफ  केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Vatika