2 टिप्परों की आमने-सामने टक्कर से बड़ा हादसा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2024 - 04:31 PM (IST)

हाजीपुर(जोशी): बरड़ कलौनी में आज सुबह  2 टिप्परों की आमने-सामने टक्कर हो जाने से एक बड़ा हादसा होने से टल गया लेकिन इस टक्कर में एक टिप्पर चालक गंभीर रूप में घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार एक टिप्पर जो तलवाड़ा की ओर स्टोन क्रशर से माल लेने जा रहा था और एक टिप्पर जो तलवाड़ा की ओर से आ रहा था जो रेत से भरा था जब बह दोनों हाजीपुर की बरड़ कालोनी में पहुंचे तो दोनों की आपस में आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें एक टिप्पर चालक दर्शन सिंह पुत्र बूटा सिंह वासी नंगल लुबाणा जिला कपूरथला गंभीर रूप में घायल हो गया। उसे लोगों की सहायता से टिप्पर से बाहर निकाल कर हाजीपुर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। यहां से डाक्टरों द्वारा प्राथमिक सहायता देने के बाद उसे मुकेरियां के सरकारी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया है।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही हाजीपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर हादसे की वजह से जो जाम लगा था उसे खुलवाया और दुर्घटना की जांच शुरू कर दी।इस अवसर पर वहां उपस्थित लोग जिनमें क्षेत्र के समाजसेवी नरिंदर सिंह निंदी तथा युवा नेता प्रिंस शर्मा ने बताया कि उक्त दोनों टिप्परों की टक्कर होने से आज बहुत ही बड़ा हादसा होने से बच गया है, क्योंकि जिस समय टक्कर हुई है उस समय उस स्थान पर आसपास के मोहल्ले के लोग अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए स्कूल बेसों का इंतजार करते हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि क्षेत्र में चल रहे ओवर लोड, ओवर स्पीड तथा प्रैशर हार्न बजाते हुए वाहनों को रोकने के लिए ठोस कदम उठाया जाए।

Content Writer

Vatika