आमने-सामने की टक्कर में बाइक व स्कूटर सवार दोनों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 10:45 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): होशियारपुर-फगवाड़ा मुख्य सड़क पर थाना मेहटियाना के अधीन आते माना गांव के पैट्रोल पम्प के सामने शुक्रवार सुबह 9 बजे स्कूटर व बाइक के बीच हुई आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार हरीश कुमार व स्कूटर सवार अश्विनी कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने तत्काल ही दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया लेकिन दोनों की मौत हो गई। इस बीच सूचना मिलते ही थाना मेहटियाना में तैनात ए.एस.आई. जोगराज सिंह मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए।

घर का इकलौता चिराग था हरीश
सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर हादसे में मौत के शिकार हुए 22 वर्षीय हरीश कुमार पुत्र सुखदेव सिंह निवासी अरिहाणां की बहन पूजा व अन्य परिजनों ने रोते हुए बताया कि हरीश पेशे से रंग-रोगन करने का काम करता था। सुबह वह अपनी बाइक से काम पर होशियारपुर आ रहा था कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। पूजा ने बताया कि हरीश उसका इकलौता भाई था।


अपने शोरूम को खोलने आ रहे थे अश्विनी कुमार
इसी तरह रौडिय़ां गांव के रहने वाले 62 वर्षीय मृतक अश्विनी कुमार पुत्र संतराम के परिजनों ने बताया कि अश्विनी कुमार घर से फगवाड़ा रोड पर स्थित डविडा अरिहाणां स्थित अपने शोरूम को खोलने के लिए अपनी स्कूटर पर निकले थे, पर हमें क्या पता था कि वह इस तरह हादसे का शिकार हो जाएंगे।

पुलिस कर रही है 174 की कार्रवाई
सम्पर्क करने पर इस मामले की जांच कर रहे मेहटियाना थाने के ए.एस.आई. जोगराज सिंह ने बताया कि घायल हरीश कुमार को इलाज के लिए सिविल अस्पताल जबकि अश्विनी कुमार को चंडीगढ़ रोड पर स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया गया था जहां दोनों की मौत हो गई है। पुलिस दोनों ही पक्षों के बयान के आधार पर इस मामले में धारा 174 के अधीन कार्रवाई कर रही है।

Vatika