जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही मृत दम्पति की घायल बेटी

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 11:45 AM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): होशियारपुर-टांडा रोड पर नैनोवाल गांव के पुल के पास हुई बाइक व कार की टक्कर में बाइक सवार पति-पत्नी की मौत के मामले में थाना बुल्लोवाल की पुलिस ने कार कब्जे में लेकर आरोपी ड्राइवर  के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सिविल अस्पताल में हादसे में मौत का शिकार हुए दम्पति अहियापुर निवासी अवतार सिंह पुत्र रघुवीर सिंह व मनप्रीत कौर के शव को पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों के हवाले कर दिया गया।हादसे में मौत का शिकार हुए दम्पति की बेटी संदीप कौर अब भी होशियारपुर के निजी अस्पताल में मौत से जूझ रही है।

फरार चल रहे ड्राइवर के खिलाफ पुलिस कर रही कार्रवाई
थाना बुल्लोवाल में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. दविन्द्र सिंह ने मीडिया को बताया कि मृतक दम्पति के नजदीकी रिश्तेदार गुरपिन्द्र सिंह निवासी गांव नडाला की शिकायत पर आरोपी कार चालक अतरप्रीत सिंह निवासी टांडा के खिलाफ धारा 279, 304ए, 337, 338 व 427 अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी गई है। रविवार सायं अवतार सिंह व मनप्रीत कौर के शव पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों के हवाले कर दिए गए।

घर में इकलौता कमाने वाला था अवतार सिंह
सिविल अस्पताल परिसर में मृतक अवतार सिंह के परिजनों ने बताया कि अवतार सिंह का पिता रणवीर सिंह न सिर्फ बुजुर्ग है बल्कि चलने-फिरने से भी लाचार है। शनिवार सुबह मनप्रीत कौर बेटी संदीप कौर के साथ किसी धार्मिक समागम में भाग लेने के लिए धूतकलां गांव आई थी। देर शाम काम खत्म करने के बाद अवतार सिंह अपनी बाइक से धूतकलां आ पत्नी व बेटी के साथ अपने गांव अहियापुर लौट रहा था। नैनोवाल गांव के पुल के पास स्विफ्ट कार के साथ हुई टक्कर से बाइक में आग लग जाने से अवतार सिंह की मौत मौके पर ही हो गई वहीं पत्नी मनप्रीत कौर की मौत सिविल अस्पताल होशियारपुर में रात साढ़े 9 बजे के करीब हो गई।

Vatika