ट्राले की चपेट में आने से बाइक सवार छात्र की मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 11:49 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): चंडीगढ़ रोड पर नंगल शहीदां गांव के पास बुधवार सुबह साढ़े 8 बजे के करीब ट्राले की चपेट में आने से बोहन गांव के 20 वर्षीय बाइक सवार कॉलेज छात्र ईशप्रीत सिंह पुत्र बलवंत सिंह की मौत मौके पर ही हो गई। हादसे के बाद आरोपी ट्रालाचालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना सदर पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

सुबह 8 बजे घर से निकला था ईशप्रीत
हादसे के बाद मौके पर पहुंचे मृतक ईशप्रीत सिंह के परिजनों ने पुलिस को बताया कि ईशप्रीत डी.ए.वी. कालेज होशियारपुर में बी.ए. फस्र्ट इयर का छात्र था व इन दिनों वह होशियारपुर में आईलैट का कोर्स कर रहा था। आईलैट का कोर्स करने ईशप्रीत सुबह 8 बजे बाईक लेकर होशियारपुर के लिए अकेले निकला था पर हमें क्या पता था कि वह अब कभी वापस नहीं लौटेगा। घर में मां जसवीर कौर व छोटे भाई गुरसेवक सिंह की आंखों से आंसू सूख नहीं रहे थे।

आरोपी ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज
सम्पर्क करने पर थाना सदर में तैनात एस.एच.ओ. राजेश अरोड़ा ने बताया कि नंगल शहीदां गांव के पास हुए सड़क हादसे में आरोपी अज्ञात चालक के खिलाफ मृतक ईशप्रीत सिंह के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू  कर दी है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी चालक के खिलाफ धारा 279, 304 ए व 427 के अधीन केस दर्ज पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया है।

Vatika