शादी का प्रस्ताव ठुकराने से युवक ने की थी आत्महत्या, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों के हवाले किया

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 05:55 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): लड़की व उसके परिजनों की तरफ से शादी का प्रस्ताव ठुकराने से दुखी हो कल मंगलवार सायं थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते पिपलावालां गांव के युवक अजय कुमार ने कोई जहरीली दवा निगल ली थी जिसका देर रात इलाज के दौरान सिविल अस्पताल में मौत हो गई। मृतक अजय के भाई राजकुमार के बयान पर थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने लड़की व उसके मां सहित कुल 3 आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या को मजबूर करने की धारा 306 व 34 के अधीन केस दर्ज कर आज बुधवार को पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों के हवाले कर दिया।

मृतक अजय के भाई राजकुमार के बयान पर थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने लड़की व उसकी मां सहित कुल 3 आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या को मजबूर करने की धारा 306 व 34 के अधीन केस दर्ज कर आज बुधवार को पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों के हवाले कर दिया। वीरवार दोपहर के समय सिविल अस्पताल परिसर में थाना मॉडल टाऊन में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. ओंकार सिंह ने बताया कि मृतक अजय के भाई राजकुमार ने पुलिस को बताया है कि अजय पिपलावालां गांव की ही रहने वाली लक्ष्मी से प्यार करता था। 

कल वह लक्ष्मी से मिलने उसके घर गया तो वहां पर लक्ष्मी व उसकी मां देवी व गौरव ने अजय को बहुत भला बुरा कहा। इससे दुखी होकर वह मंगलवार सायं कोई जहरीली दवा निगल ली थी। बेहोशी की हालत में अजय को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे जहां देर रात उसकी मौत हो गई। राजकुमार के बयान पर पुलिस ने लक्ष्मी व उसकी मां देवी कमाल के साथ पिपलावालां गांव के रहने वाले गौरव के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News