शर्मनाकः अश्लील Video बनाकर लोगों को करते Blackmail, ऐसे चढ़ें पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 02:54 PM (IST)

माहिलपुर(अरोड़ा) : थाना माहिलपुर की पुलिस ने एक महिला द्वारा अपने साथी  के साथ मिलकर गांव मेघोवाल दोआबा के नंबरदार की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना अध्यक्ष बलजिंदर सिंह मल्ली ने बताया कि बलवीर सिंह नंबरदार पुत्र रतन सिंह निवासी गांव मेघोवाल दोआबा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह खेती का काम करता है और दविंदर कौर उर्फ रुबी पुत्री रणजीत सिंह निवासी गांव मेघोवाल दोआबा का अपने पति लाली के साथ तलाक और खर्चे का मामला चल रहा था। उन्होंने बताया कि दविंदर कौर उर्फ रुबी के मामले की जांच करीब 3 साल पहले महिला थाने चब्बेवाल में आई थी, जिस पर मैं भी दविंदर कौर उर्फ रुबी के केस की पैरवी के लिए उनके साथ महिला थाना चब्बेवाल गया था।

जुलाई 2022 के महीने में मैं अपने गांव के खेतों में जा रहा था तभी दविंदर कौर उर्फ रुबी अपनी एक्टिवा पर मेरे खेतों में आई और मुझसे अश्लील बातें करने लगी और उसने अपने कपड़े उतार दिए और जबरदस्ती मेरे कपड़े उतार दिए। इसके बाद उसने अपने मोबाइल फोन में मेरा नग्न अवस्था में वीडियो बना लिया और अपने दोस्त साहिल उर्फ शैली पुत्र राज कुमार निवासी गांव जटपुर थाना चब्बेवाल जिला होशियारपुर के साथ मिलकर मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया तथा जिस मोबाइल फोन से वीडियो बनाई वह भी बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News