महिला से जबरदस्ती का प्रयास, मौके पर पति पहुंचा तो बताया खुद को इंस्पैक्टर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 01:33 PM (IST)

सुजानपुर(ज्योति): सुजानपुर के मोहल्ला लुम्बे शाह की खानगाह निवासी एक महिला के पति ने पुलिस वर्दी पहने एक व्यक्ति पर जबरन उनके घर में घुसकर उसकी पत्नी से जबरदस्ती करने के आरोप लगाए हैं।

इस संबंधी पीड़ित महिला के पति ने बताया कि उनके घर के समीप रहते उनके चाचा की मृत्यु हुई थी। इसके चलते वह उनके घर में गए हुए थे, जबकि उनकी पत्नी घर में अकेली थी उस दौरान बिना नम्बर प्लेट मोटरसाइकिल पर पुलिस वर्दी पहने नशे की हालत में एक व्यक्ति जिसकी नेम प्लेट पर रैंक ए.एस.आई. अंकित था जबरन उनके घर में घुस महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। पत्नी द्वारा शोर मचाने पर जब वह घर पहुंच और उस व्यक्ति से पूछताछ करने लगा तो वह उन्हें धमकाते हुए कहने लगा कि वह पंजाब पुलिस का इंस्पैक्टर है।  सुजानपुर पुलिस थाने में तैनात है।

इस दौरान जब अन्य मोहल्ला वासी एकत्रित हुए तो उक्त व्यक्ति लडख़ड़ाता हुआ मोटरसाइकिल पर फरार हो गया। वहीं पीड़ित महिला के पति ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि पुलिस प्रशासन उक्त व्यक्ति को तुरंत पकड़ उस पर कार्रवाई करें।  पूर्व पार्षद वरिन्द्र कुमार ने कहा कि पुलिस की वर्दी पहना उक्त व्यक्ति कभी किसी तो कभी किसी के घर में घुस रहा था और स्वयं को सुजानपुर पुलिस थाने का कर्मचारी बता रहा था। उन्होंने आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंधी सुजानपुर थाना प्रभारी  अश्विनी कुमार ने कहा कि मामला ध्यान में आने पर जब वह मौके पर पहुंचे तब तक व्यक्ति फरार हो चुका था, परंतु उक्त व्यक्ति सुजानपुर पुलिस थाने का नहीं है। 

swetha