लोकसभा 2019 के मद्देनजर गठित 2 महत्वपूर्ण कमेटियों में खन्ना को मिला अहम स्थान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 08, 2019 - 09:39 AM (IST)

होशियारपुर(जैन): भाजपा द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर चुनाव की तैयारी संबंधी विभिन्न क्षेत्रों में भाजपा के कार्य को नई गति प्रदान करने के लिए समितियों का गठन किया गया है।जानकारी देते हुए अविनाश राय खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने अविनाश राय खन्ना को आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों हेतु गठित की गई इन समितियों में से 2 महत्वपूर्ण समितियों जिनमें प्रवास समिति तथा मेरा परिवार भाजपा परिवार समिति शामिल हैं, में  स्थान देकर पंजाब का मान बढ़ाया है। श्री खन्ना के साथ प्रवास समिति में उनके अलावा श्याम जाजू, मुख्तार अब्बास नकवी, श्रीमती सुधा यादव तथा तरु ण चुघ को भी शामिल किया गया है।

उन्होंने बताया कि इस समिति का कार्य लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा के शीर्ष नेताओं के कार्यक्र म बनाना तथा उन्हें प्रवास के रू प में तय करना होगा ताकि पूरे देश में आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी अपने नेताओं के समय का सदुपयोग करते हुए पार्टी की जीत को सुनिश्चित कर सके। उन्होंने बताया कि दूसरी चुनाव समिति मेरा परिवार भाजपा परिवार जिसमें खन्ना के अलावा दुष्यंत गौतम, केदार जोशी व अनंत ओझा भी शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि खन्ना के साथ इस समिति में बाकी सदस्य केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एन.डी.ए. सरकार द्वारा विभिन्न वर्गों के लिए बनाई गई जनहित योजनाओं को पूरे भारतवर्ष में हर घर तक पहुंचाने के लिए कार्य करेंगे ताकि लोगों को सरकार द्वारा देश में किए गए विकास कार्यों व योजनाओं की विस्तृत जानकारी प्राप्त हो सके।इस अवसर पर खन्ना ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा संगठन मंत्री राम लाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिस विश्वास के साथ भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है उसे वह पूरी मेहनत, ईमानदारी व लगन से काम करते हुए निभाएंगे।