सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 05:32 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते होशियारपुर-टांडा मेन रोड पर पेट्रोल पम्प के सामने कल शुक्रवार देर सायं साढ़े 7 बजे के करीब सड़क हादसे में बाइक सवार 32 वर्षीय जितेन्द्र सिंह पुत्र गुरमीत सिंह निवासी गांव गोबिंदपुर खुनखुन थाना हरियाना गंभीर रुप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने ऐंबुलैंस की सहायता से घायल जितेन्द्र सिंह को तत्काल ही इलाज के लिए नलोईयां चौक स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने घायल जितेन्द्र सिंह को मृत घोषित कर दिया। इस बीच सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन में तैनात ए.एस.आई.गुलशन कुमार पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

टांडा के एक निजी स्कूल में चलाता था बस
शनिवार दोपहर के समय सिविल अस्पताल परिसर में मृतक जितेन्द्र सिंह के परिजनों ने रोते हुए बताया कि जितेन्द्र टांडा के एक स्कूल में बस चालक की नौकरी कर रहा था। कल शुक्रवार सायं उसने घर वालों को बताया कि वह आज होशियारपुर के साथ लगते गांव बजवाड़ा में अपने चाचा के घर जा रहा है। रात करीब 8 बजे जब उसे फोन किया गया तो ऐंबुलैंस चालक ने परिजनों को बताया कि जितेन्द्र हादसे में शिकार हो गंभीर रुप से घायल हो गया है। परिजनों के अनुसार जितेन्द्र की अभी शादी नहीं हुई थी।

पोस्टमार्टम के बाद शव किया परिजनों के हवाले
थाना मॉडल टाऊन में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई.गुलशन कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पेट्रोल पम्प के सामने शुक्रवार देर सायं बाइक के पहिए के स्लीप हो जाने की वजह से हादसा हुई है। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस इस मामले में धारा 174 के अधीन कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News