एक्टिवा सवार महिला से पर्स छीन बाइक सवार तीनों स्नैचर फरार

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 07:17 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): शहर में स्नैचिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अभी 3 दिन पहले सब्जी मंडी के पास बाइक सवार महिला के साथ हुई स्नैचिंग के बाद आज शनिवार को दोपहर बाद 4 बजे के करीब फतेहगढ़ व जेल चौक के बीच एक अस्पताल के सामने एक्टिवा पर सवार हो अपने मायके जा रही रहीमपुर की महिला पूजा को स्नैचर ने निशाना बना उसका पर्स छीन फरार हो गया। पीड़िता ने अपनी एक्टिवा से स्नैचरों का पीछा पुलिस लाइन्स तक किया लेकिन एक ही बाइक पर सवार तीनों ही स्नैचर फरार होने में कामयाब हो गए।

कैसे दिया स्नैचिंग को अंजाम
शनिवार सायं थाना सिटी पुलिस के समक्ष दी शिकायत में पीड़ित महिला पूजा पत्नी हरविन्द्र सिंह निवासी रहीमपुर ने पुलिस को बताया कि वह अपनी एक्टिवा पर सवार हो अपने मायके बुल्लावाड़ी जा रही थी। जब वह फतेहगढ़ चुंगी से आगे एक निजी अस्पताल के पास पहुंची तो पीछे तेज रफ्तार से आ रहे एक ही बाइक पर सवार 3 स्नैचरों ने उसका पर्स छीन कर मौके से फरार हो गए। उसने स्नैचरों का पुलिस लाइन्स तक पीछा किया लेकिन वह भागने में कामयाब हो गए। पर्स में 2 मोबाइल फोन, 1 सोने की चेन और 8000 रुपए के अलावे कुछ जरुरी कागजात थे।

पुलिस खंगाल रही है सी.सी.टी.वी.की फुटेज
जब इस संबंध में थाना सिटी के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुखविन्द्र सिंह से पूछा तो उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। मौके से फरार हो रहे तीनों ही बाइक सवार स्नैचरों की जांच के लिए पुलिस आसपास के घरों व दुकानों के बाहर लगे सी.सी.टी.वी.फुटेज की तलाश में जुट गई है। पहचान होते ही पुलिस तीनों ही झपटमारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

Vaneet