बाइक सवार स्नैचरों को पुलिस ने किया नाटकीय अंदाज में काबू

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 02:08 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): शहर में बढ़ रहे स्नैचिंग के मामलों को लेकर पुलिस की सतर्कता की वजह से रविवार को सिटी पुलिस ने नाटकीय अंदाज में बाइक सवार 2 स्नैचरों को काबू करने में सफलता हासिल की है। थाना सिटी परिसर में रविवार सायं मीडिया के समक्ष दोनों स्नैचरों जगदीश सिंह पुत्र जगतार सिंह निवासी बड़ी मियाणी टांडा व हरप्रीत सिंह उर्फ घग्गी पुत्र निर्मल सिंह निवासी लंगरपुर दसूहा को पेश करते हुए एस.एच.ओ. गोबिन्द्र कुमार बंटी ने बताया कि दोनों ने पूछताछ में बताया कि वारदात करने के बाद वे दोबारा मौके पर पहुंच यह देखने के लिए आते थे कि पुलिस की गतिविधि क्या है। स्नैचरों की इसी आदत को देख पुलिस ने जाल बिछा आज दोनों को प्रेमगढ़ मोहल्ले में फिररेकी करने आने के दौरान काबू कर लिया।

जी.आर.पी. जालंधर का भगौड़ा है हरप्रीत  
एस.एच.ओ. गोबिन्द्र कुमार बंटी ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी हरप्रीत सिंह ने रेलवे स्टेशन पर वारदात की थी। इस संबंधी हरप्रीत के खिलाफ जी.आर.पी. पुलिस स्टेशन जालंधर में केस दर्ज है व इस समय हरप्रीत 16 अक्तूबर 2018 से भगौड़ा चल रहा है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से बाइक व 100 रुपए की नकदी बरामद की है। पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है जिससे स्नैङ्क्षचग के और भी मामलों के खुलासे होने की संभावना है।

चाकू की नोक पर दुकान से लूटा था 5000 रुपया
एस.एच.ओ. गोबिन्द्र कुमार बंटी ने मीडिया को बताया कि प्रेमगढ़ मोहल्ले में भुपेश सैनी उर्फ मनी से बाइक सवार स्नैचरों ने चाकू की नोक पर 5000 रुपए की लूट की थी। दोनों को फिर प्रेमगढ़ में देख पीड़ित दुकानदार ने मोटरसाइकिल का नंबर नोट कर फौरन ही पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू किया तो दोनों ने कबूल किया कि वह मौका-ए-वारदात स्थल पर दोबारा पुलिस की एक्टीविटी देखने आया था पर हमें क्या पता था कि मेरी यही आदत इस तरह भारी पड़ जाएगी।
 

bharti