बिजली का झटका लगने से घायल युवक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 08:42 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन के आते मुहल्ला भीम नगर में मंगलवार सुबह बिजली का जोरदार झटका लगने से घायल 26 वर्षीय घायल युवक विजय कुमार पुत्र राजेन्द्र राय मूल निवासी जिला छपरा बिहार की अस्पताल में मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुरहीरां पुलिस चौकी की टीम अस्पताल पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

सिविल अस्पताल परिसर में मृतक विजय कुमार के परिजनों ने बताया कि विजय फगवाड़ा रोड पर स्थित एक निजी कंपनी में काम करता था। मंगलवार को वह मकान बदलते समय घर में लगे पंखे को उतार रहा था। इसी दौरान बिजली का जोरदार झटका लगने से विजय जमीन पर गिर गया। सिर में गंभीर चोटे लगने की वजह से परिजन तत्काल ही उसे लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंच गए जहां विजय की मौत हो गई। मृतक विजय की करीब 6 साल पहले शादी हुई थी व उसका 2 साल का बेटा है। परिजनों के अनुसार मृतक की मां कल ही बिहार से होशियारपुर पहुंची थी कि उसे आज यह दिन देखना पड़ गया।

संपर्क करने पर पुरहीरां पुलिस चौकी के इंचार्ज ए.एस.आई.सुखदेव सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान पर पुलिस धारा 174 के अधीन कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया।

Mohit