व्हाट्सएप की मदद से चंद घंटे में मासूम पहुंच गया मां की गोद में

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 01:26 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): पुलिस की बेहतरीन कार्यप्रणाली व व्हाट्सएप के कमाल की वजह से भटकते हुए थाना परिसर में पहुंचा बच्चा चंद घंटे के अंदर ही मां की गोद में पहुंच गया था। मुंशी त्रिलोचन सिंह व चब्बेवाल पुलिस द्वारा सोशल मीडिया के द्वारा इस तरह मां-बेटे का मिलन कराने की घटना की आज भी चब्बेवाल व सोशल मीडिया में जमकर सराहना हो रही है। 

 

थाना चब्बेवाल के एस.एच.ओ. बलविन्द्र कुमार ने बताया कि 3 दिन पहले 6 साल का बच्चा दोपहर के समय अचानक थाना परिसर में आ गया। बार-बार नाम पूछने पर जब वह रोने लगा तो थाने के मुंशी त्रिलोचन सिंह ने उसकी फोटो खींच तत्काल ही उसे व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दिया। वायरल होते ही चंद घंटे के दौरान ही बच्चे को खोजते हुए बच्चे की मां हिना भंडारी पत्नी चेतन भंडारी निवासी मुंबई अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचे जहां उनको बच्चा सौंप दिया गया। बच्चे की मां हिना भंडारी चब्बेवाल की ही रहने वाली है ।

 

इन दिनों वह मुंबई से चब्बेवाल आई हुई थी। थाना परिसर में अपने बेटे दबीज भंडारी को देख मां हिना भंडारी की आंखों से आंसू छलक पड़े। उन्होंने पुलिस को बताया कि दोपहर के समय दबीज कब घर का दरबाजा खोल बाहर निकल गया हमें पता ही नहीं चला। भला हो आप सभी का जो इसका फोटो सोशल मीडिया पर जारी कर दिया जिस वजह से दबीज हमें चंद घंटे में ही मिल गया।

swetha