जगतपुरा में एक घर बना चोरों का निशाना

punjabkesari.in Monday, Jan 14, 2019 - 10:59 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): शहर के बीचो-बीच व सबसे सुरक्षित मोहल्ले में शामिल जगतपुरा में बीती रात चोरों ने भाटिया परिवार के घर को निशाना बना डाला। वारदात की जानकारी सुबह पड़ोसियों को उस समय मिली जब लोगों ने घर के ताले टूटे हुए देखें। 

पड़ोसियों ने सबसे पहले अमृतसर दवा लेने गए भाटिया परिवार को फोन पर सूचना देने के बाद थाना सिटी पुलिस को भी दे दी। सूचना मिलते ही भाटिया परिवार अमृसर से लौट आए। इसी बीच थाना सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात में जुट गई। मौके पर मौजूद विजय भाटिया के रिश्तेदार पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि सुरक्षा व्यवस्था के दावे करने वाली होशियारपुर पुलिस अपराध को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने पुलिस उच्चाधिकारियों से अपील की कि होशियारपुर में चोरी व अन्य आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए गश्त बढ़ाई जाए।

क्या कहते हैं चोरी के शिकार हुए विजय भाटिया : मोहल्ला जगतपुरा में रविवार को विजय कुमार भाटिया ने बताया कि वे कपड़े का काम करते हैं तथा वे अपनी पत्नी की दवाई लेने कल 12 जनवरी को अमृतसर गए थे। रविवार को उन्हें पड़ोसी ने फोन पर बताया कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं। इसकी जानकारी मिलते ही उन्होंने अपने बेटे जोकि गगरेट में कपड़े की दुकान करता है को सूचना दी। वह अमृतसर से दोपहर करीब 1 बजे यहां पहुंच गए थे। उन्होंने बताया कि चोर उनके घर से करीब 80 हजार रुपए की नकदी, करीब 15-16 तोले सोना, कुछ अन्य सामान के अलावा 25-30 सूट चोरी करके ले गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet